Indira Gandhi Medical College, Shimla द्वारा सीनियर रेजीडेंट्स के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार प7दों की कुल संख्या 84 है। IGMC Senior Residents Recruitment 2018 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में पोस्ट ग्रेजुएट (एमडी /एमएस या डीएनबी) डिग्री होना आवश्यक है। IGMC Recruitment 2018 में सीनियर रेजीडेंट्स के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा अधिकतम 45 वर्ष निर्धारित की गई हे। Indira Gandhi Medical College Recruitment 2018 में आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जनवरी, 2018 है। BHEL Recruitment 2018: ट्रेड अप्रेंटिस के 750 सीटों पर मौका, bhelpssr.co.in पर करें अप्लाई

Indira Gandhi Medical College Senior Residents Recruitment 2018 में सीनियर रेजीडेंट्स के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार IGMC द्वारा जारी सरकारी विज्ञप्ति का अवलोकन करें एवं दिए गए निर्देशों के आधार पर आवेदन करें। आवेदन संबंधी पूर्ण जानकारी उम्मीदवार safalta.com के जरिये भी पा सकते हैं।

सीनियर रेजीडेंट्स शैक्षणिक योग्यताः संबंधित ट्रेड में पोस्ट ग्रेजुएट (एमडी /एमएस या डीएनबी) डिग्री

आयु सीमा इन पदों पर 45 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क इन पदों पर सभी वर्ग के उम्मीदवार निःशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया IGMC Recruitment 2018 में सीनियर रेजीडेंट्स के इन पदों पर साक्षात्कार के जरिये नियुक्ति की जाएगी। उम्मीदवार उपरोक्त वेबसाइट igmcshimla.org से आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप को डाउनलोड कर उसे भरें और अपने शैक्षणिक दस्‍तावेजों की मूल व उनकी छायाप्रतियों के साथ पासपोर्ट आकार की दो फोटो लेकर निर्धारित साक्षात्कार स्थल पर पहुंचें।

साक्षात्कार का पता व समय कमिटी रूम, आईजीएमसी, शिमला-171001 (2:30 बजे)

चयन प्रक्रिया IGMC Recruitment 2018 में सीनियर रेजीडेंट्स के इन पदों पर आवेदकों का चयन साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान चयनित आवेदकों को 55,000 रुपये प्रतिमाह, दूसरे वर्ष 57,500 रुपये तथा तीसरे वर्ष 60,000 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान किया गया है।

Advertisement Link

Official website-igmcshimla.org

Click for More Job

capsul samaiki logo
 करेंट अफेयर्स पर आधारित डेली कैप्सूल पर जाने के लिए क्लिक करें   करेंट अफेयर्स पर आधारित मासिक पत्रिकाओं पर जाने के लिए क्लिक करें

Related Articles:

  • Share: