Government Medical College (GMC), Srinagar ने क्लास-IV के पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इसके तहत क्लास-IV के पदों की कुल संख्या 110 है। GMC Jammu Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं व अधिकतम 12वीं पास होना आवश्यक है। GMC Recruitment 2018 में इन पदों पर 18 से 40 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। Government Medical College Recruitment 2018 में इन पदों पर अभ्यर्थियों से ऑफलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। इस भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार 12 मार्च, 2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं। 

Government Medical College Srinagar Recruitment 2018 में क्लास-IV के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार GMC द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार आवेदन करें एवं इन पदों पर आवेदन से संबंधित पूर्ण जानकारी उम्मीदवार safalta.com से भी प्राप्त कर सकते हैं। 

पद: क्लास-IV  
कुल पद: 110
शैक्षणिक योग्यताः
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से न्यूनतम 10वीं व अधिकतम 12वीं पास 
होना चाहिए। 

आयु सीमाः उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 01 जनवरी, 2018 के आधार पर की जाएगी। 

आवेदन शुल्क: आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तहत 100 रुपये जमा करने होंगे। आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा। डिमांड ड्राफ्ट ' एसोसिएट हॉस्पिटल्स, जीएमसी श्रीनगर,' के पक्ष में बनवाकर श्रीनगर में देय करना होगा। 

आवेदन प्रक्रिया: क्लास-IV के पदों के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट www.gmcs.edu.in से आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप को डाउनलोड कर उसे भरें। पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र के साथ मांगे गए सभी दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों को संलग्न कर 'ऑफिस ऑफ द एडमिनिस्ट्रेटर एसोसिएट हॉस्पिटल्स, जीएमसी श्रीनगर' के पते पर 12 मार्च, 2018 से पहले भेज दें।

वेतनमानः विज्ञापित पदों पर चयनित आवेदकों को 4,440-7,440 रुपये तथा ग्रेड पे 1,300 रुपये दिए जाने का प्रावधान है। 

चयन प्रक्रियाः आवेदकों का चयन विभाग के नियमानुसार चयन होगा। 

Click Here to Download Application form

Other details:

Important links:

  • Share: