Hindustan Shipyard Limited ने सीनियर मैनेजर व मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन जारी किया है। Hindustan Shipyard Limited Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास पदों के अनुसार योग्यता होना आवश्यक है। HSL Recruitment 2018 में सीनियर मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीम अधिकतम 42 वर्ष एवं मेडिकल ऑफिसर के पदो पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा अधिकतम 61 वर्ष निर्धारित की गई है। इन पदों पर इच्छुक उम्मीदवार 15 मार्च, 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। 

HSL Senior Manager and Medical Officer Recruitment 2018 में इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार आवेदन करें। सीनियर मैनेजर व मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन संबंधी पूर्ण जानकारी उम्मीदवार safalta.com से प्राप्त कर सकते हैं। 

पद: सीनियर मैनेजर 
कुल पदः 01
शैक्षणिक योग्यताः
न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक डिग्री। 
आयु सीमाः उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 42 वर्ष होनी चाहिए। 
वेतनमानः चयनित आवेदक को 29,100-54,500  रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

पद: मेडिकल ऑफिसर
कुल पदः 06
शैक्षणिक योग्यताः  
एमबीबीएस डिग्री और भारतीय चिकित्सा परिषद के साथ पंजीकरण होना आवश्यक है। 
आयु सीमाः उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 61 वर्ष होनी चाहिए। 
वेतनमानः चयनित आवेदकों को 31,200 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

आवेदन शुल्क: आवेदन करने के लिए अनारक्षित/ अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तहत 100 रुपये जमा करने होंगे। इसके अलावा अनुसूचित जाति/ जनजाति/विकलांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन निःशुल्क है। आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा। डीडी 'हिन्दुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड' के पक्ष में बनवाकर विशाखापट्टनम में देय करना होगा।  

आवेदन प्रक्रिया: उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट www.hslvizag.in पर जाकर पहले ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें। ऑनलाइन आवेदन पूर्ण होने के बाद आवेदन पत्र के प्रिंटआउट और परीक्षा शुल्क के साथ मांगे गए सभी शैक्षणिक व अन्य प्रमाणपत्रों की स्वप्रमाणित प्रतियों को संलग्न कर 'जनरल मैनेजर (एचआर), हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड, गांधीग्राम (पीओ), विशाखापत्तनम- 5300056' के पते पर भेज दें।

Click Here to Apply Online 

Other details:

Important links:

  • Share: