Space Applications Centre (ISRO) ने साइंटिस्ट/ इंजीनियर के पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है। ISRO Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स/ वीलएलएसआई/ माइक्रोवेव से संबंधित विषय में पीएचडी एवं संबंधित योग्यता होना आवश्यक है। ISRO Scientist/Engineer ‘SD’ Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना संस्थान के नियमानुसार होगी। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने साइंटिस्ट/ इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 02 अप्रैल, 2018 तक आवेदन करें। 

पदः सांइटिस्ट/ इंजीनियर-एसडी
कुल पदः 03  
शैक्षणिक योग्यताः
इलेक्ट्रॉनिक्स/ वीलएलएसआई/ माइक्रोवेव से संबंधित विषय में पीएचडी और इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन /इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन / इलेक्ट्रिकल एंव इलेक्ट्रॉनिक्स में एमई/ एमटेक डिग्री या इलेक्ट्रॉनिक्स/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन /इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन/ इलेक्ट्रिकल एंव इलेक्ट्रॉनिक्स में बीई/ बीटेक डिग्री 

आयु सीमाः इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना संस्थान के नियमानुसार होगी। 

आवेदन शुल्कः सभी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन निःशुल्क है।

आवेदन प्रक्रिया: इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र को इस मेल आईडी 'daljeet@sac.isro.gov.in' पर 02 अप्रैल, 2018  से पहले मेल कर सकते हैं। 
 
चयन प्रकियाः आवेदकों का चयन संस्थान के नियमानुसार होगा। 

वेतनमानः इन पदों के लिए चयनित आवेदाकों को वेतनमान के तौर पर 67,700-2,08,700 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का  प्रावधान है। 

Click Here to Apply Online

Other details:

Important links:

  • Share: