National Capital Region Planning Board (NCRPB) में कंसलटेंट के पदों पर आवेदन जारी किए गए हैं। जारी किए गए पदों की कुल संख्या 10 है।  NCRPB Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास प्लानिंग में स्नातक डिग्री होना आवश्यक है। National Capital Region Planning Board Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष निर्धारित की गई है। नेशनल कैपिटल रीजन प्लानिंग बोर्ड में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार NCRPB द्वारा जारी विज्ञप्ति को देखें एवं आवेदन करें। इच्छुक अभ्यर्थी 31 मार्च, 2018 तक आवेदन भेज सकते हैं। 

पदः कंसलटेंट 
कुल पदः 10
शैक्षणिक योग्यताः
कंसलटेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास प्लानिंग में स्नातक डिग्री साथ ही 2 से 4 वर्ष का अनुभव या अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। 

आयु सीमाः इन पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है। आयु सीमा की गणना 31 मार्च, 2018 के आधार पर की जाएगी। आरक्षित वर्ग को निर्धारित नियमों के अनुसार आयु सीमा में अधिकतम छूट दिए जाने का प्रावधान है।

आवेदन प्रक्रियाः आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट से आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप को डाउनलोड कर उसे भरें। पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र के साथ सभी सभी प्रमाणपत्रों एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमा‌णित प्रतियों को संलग्न कर 'जॉइंट डायरेक्टर (टेक्निकल ), नेशनल कैपिटल रीजन प्लानिंग बोर्ड, कोर -4 बी, फर्स्ट फ्लोर, इंडिया हैबिटैट सेंटर, लोदी रोड, नई दिल्ली -110003' के पते पर 31 मार्च, 2018 तक भेज दें। 

आवेदन शुल्कः सभी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन निःशुल्क है।

चयन प्रक्रिया: आवेदकों का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा। 

वेतनमानः इन पदों के लिए चयनित आवेदाकों को वेतनमान के तौर पर 40,000 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

Other details:

Important links:

Related Articles:

  • Share: