Rajasthan Electronics & Instruments Limited (REIL) ने टेक्निकल असिस्टेंट व टेक्नीशियन के पदों पर आवेदन जारी किया है। REIL Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास इलेक्ट्रिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग एवं आईटीआई डिप्लोमा होना आवश्यक है। Rajasthan Electronics & Instruments Limited Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदकों की आयु सीमा अधिकतम 42 वर्ष निर्धारित की गई है। इन पदों पर इच्छुक अभ्यर्थी 30 मार्च, 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। 

पदः टेक्निकल असिस्टेंट
कुल पदः 03
शैक्षणिक योग्यताः
इलेक्ट्रिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में 60 प्रतिशत अंकों के साथ डिप्लोमा साथ ही छह वर्ष का निर्धारित अनुभव।  
वेतनमानः चयनित आवेदाकों को वेतनमान के तौर पर 8,800-22,700 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

पदः टेक्नीशियन 
कुल पदः 05
शैक्षणिक योग्यताः
संबंधित ट्रेड में 60 प्रतिशत अंकों के साथ आईटीआई साथ ही अप्रेंटिस अधिनियम, 1961 के तहत एक वर्ष की अप्रेंटिस। 
वेतनमानः चयनित आवेदाकों को वेतनमान के तौर पर 7,300-18,100  रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

आयु सीमाः इन पदों पर आवेदन करने के लिए समान्य वर्ग के उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित है। आयु सीमा की गणना 30 मार्च, 2018 के आधार पर की जाएगी। आरक्षित वर्ग को निर्धारित नियमों के अनुसार आयु सीमा में अधिकतम छूट दिए जाने का प्रावधान है।

आवेदन शुल्कः सभी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन निःशुल्क है।

आवेदन प्रक्रियाः आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट से आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप को डाउनलोड कर उसे भरें। पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र के साथ सभी सभी प्रमाणपत्रों एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमा‌णित प्रतियों को संलग्न कर 'एडिशनल जनरल मैनेजर (पी एंड आईआर) राजस्थान इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड, कनकपुरा औद्योगिक क्षेत्र, सिरसी रोड, जयपुर-302012' के पते पर 30 मार्च, 2018 तक भेज दें। 

चयन प्रक्रिया: आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा एवं अनुभव के आधार पर होगा। 

Other details:

Important links:

Related Articles:

  • Share: