RITES Limited Recruitment 2018 में असिस्टेंट इंजीनियर के 10 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी हुई है। RITES Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में पूर्णकालिक डिग्री होना आवश्यक है। RITES Assistant Engineer Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष निर्धारित की गई है। असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी एवं प्रिंटआउट पहुंचने की अंतिम तिथि 28 फरवरी, 2018 है। 

RITES Limited Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक RITES Limited द्वारा जारी सरकारी विज्ञप्ति को देखें एवं उसमें दिए गए निर्देशों के आधार पर आवेदन करें। राइट्स लिमिटेड में इन पदों पर आवेदन संबंधी पूर्ण जानकारी उम्मीदवार safalta.com से प्राप्त कर सकते हैं। 

पदः असिस्टेंट इंजीनियर
कुल पदः 10 
शैक्षणिक योग्यताः
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में पूर्णकालिक डिग्री होनी चाहिए।  एससी, एसटी और पीडब्लूडी उम्मीदवारों को अंकों में 10 प्रतिशत की छूट दी गई है। 

आयु सीमाः अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है। आयु सीमा की गणना 01 जनवरी, 2018 के आधार पर की जाएगी। आरक्षित वर्ग को निर्धारित नियमों के अनुसार आयु सीमा में अधिकतम छूट दिए जाने का प्रावधान हैं।

वेतनमानः चयनित आवेदकों को 12,600-32,500 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान हैं।

आवेदन शुल्क: असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए सभी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन निःशुल्क है। 

आवेदन प्रक्रियाः आवेदन करने के लिए उम्मीदवार वेबसाइट www.rites.co पर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करें और उसके प्रिंटआउट के साथ सभी संबंधित प्रमाणपत्रों की स्वप्रमाणित प्रतियों को संलग्न कर 'असिस्टेंट मैनेजर (पी)/ रिक्रूटमेंट, राइट्स लिमिटेड, राइट्स भवन, नंबर- 1, सेक्टर- 29, गुरुग्राम- 122001' के पते पर भेजे दें।

चयन प्रकियाः शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को लिखित परीक्षा या साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

Click Here to Apply Online 

Other details:

Important links:

  • Share: