अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति परीक्षा-2018: 16 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने दी परीक्षा, जबरदस्त उत्साह

  • Share:

Highlights

  • 16 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने जबरदस्त उत्साह के साथ अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति परीक्षा-2018 दी।

  • दूसरे चरण में 18 शहरों के 19 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गयी। 9 से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया।

  • परीक्षा का परिणाम जल्द ही अमर उजाला और foundation.amarujala.com पर घोषित कर दिया जाएगा।  इससे पहले 28 अक्टूबर को पहले चरण की परीक्षा में संपन्न हुई थी।

Atul Maheshwari Scholarship

अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा संचालित अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति 2018 के दूसरे चरण की परीक्षा रविवार को 18  शहरों के 19 परीक्षा केंद्रों पर संपन्न हुई। 9वीं से 12वीं कक्षा के 16 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने छात्रवृत्ति पाने के लिए परीक्षा दी। परीक्षा को लेकर बच्चों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस बार परीक्षार्थियों की उपस्थिति में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। परीक्षा केंद्रों पर सुबह से बच्चे पहुंचने शुरू हो गए थे। कई जगह पर विद्यार्थियों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली।

विद्यार्थियों की अधिक संख्या को देखते हुए एक जगह दो चरणों में परीक्षा करानी पड़ी। लिखित परीक्षा ओएमआर शीट के माध्यम से ली गई। एडमिट कार्ड ऑनलाइन भेजे गए थे। परीक्षा का परिणाम जल्द ही अमर उजाला और foundation.amarujala.com पर घोषित कर दिया जाएगा।  इससे पहले 28 अक्टूबर को पहले चरण की परीक्षा में संपन्न हुई थी।

इन केंद्रों पर हुई परीक्षा

इलाहाबाद, अलीगढ़, बरेली, जालंधर, झांसी, ललितपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, आजमगढ़, करनाल, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मेरठ, बिजनौर,मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मंडी और सिरमौर।

Other details:

Related Articles:

  • Share: