बीपीएससी: लेखा पदाधिकारी का फाइनल रिजल्ट जारी

  • Share:

Highlights

  • बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने लेखा पदाधिकारी का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है।

  • लेखा पदाधिकारी की भर्ती परीक्षा का मुख्य परीक्षा परिणाम बीपीएससी द्वारा सितंबर, 2018 में ही जारी कर दिया गया था।

  • इन पदों पर भर्ती हेतु उम्मीदवारों का साक्षात्कार भी 24 सितंबर से 28 सितंबर, 2018 में कराया जा चुका है।

  • साक्षात्कार प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद बीपीएससी द्वारा एकाउंट आॅफिसर के पदों के लिए 100 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है।

BPSC

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने लेखा पदाधिकारी का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। बताते चलें कि लेखा पदाधिकारी की भर्ती परीक्षा का मुख्य परीक्षा परिणाम बीपीएससी द्वारा सितंबर, 2018 में ही जारी कर दिया गया था। मुख्य परीक्षा का परिणाम आते ही बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा लेखा पदधिकारी के पदों को भरने के लिए साक्षात्कार का भी आयोजन हो चुका है। इन पदों पर भर्ती हेतु उम्मीदवारों का साक्षात्कार भी 24 सितंबर से 28 सितंबर, 2018 में कराया जा चुका है। साक्षात्कार प्रक्रिया में कुल 206 उम्मीदवारों ने भाग लिया था। 

साक्षात्कार प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद बीपीएससी द्वारा एकाउंट आॅफिसर के पदों के लिए 100 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है। आपको बताते चलें कि एकाउंट आॅफिसर के पदों पर बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा नोटीफिकेशन वर्ष 2015 में जारी किया गया था। बीपीएससी में परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार द्वारा बताया गया है कि बीपीएससी सभी परीक्षाओं के परिणाम अपने समय पर जारी कर रहा है। बीपीएससी द्वारा शेष बची हुई भर्ती परीक्षाओं के परीक्षा परिणाम भी अपने समय (कैलेंडर) के अनुसार ही जल्द जारी कर दिए जाएंगे। वही बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गई 60वीं से 62वीं तक की मुख्य परीक्षा के परिणाम भी क सप्ताह के अंदर ही घोषित कर दिए जाएंगे। 

Other details:

Related Articles:

  • Share: