UPSC Recruitment 2018 द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर, कैमिस्ट, सांइटिस्ट, मेडिकल आफिसर इत्यादि के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। Union Public Service Commission Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास पदों के अनुसार योग्यता होना आवश्यक है। UPSC Medical Officer and Various Recruitment 2018 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा भी पदों के अनुसार निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 फरवरी, 2018 है। IBPS Recruitment 2018: हेड एडमिनिस्ट्रेशन के पद पर करें अप्लाई

Union Public Service Commission Medical Officer and Various Recruitment 2018 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार UPSC द्वारा जारी विज्ञप्ति में दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार पूर्ण जानकारी safalta.com से भी प्राप्त कर सकते हैं।

पदों की संख्याः 23

पदों के नामः असिस्टेंट प्रोफेसर, कैमिस्ट, सांइटिस्ट, मेडिकल आफिसर इत्यादि

शैक्षणिक योग्यताः Union Public Service Commission Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास पदों के अनुसार योग्यता होना आवश्यक है।

आयु सीमाः UPSC Medical Officer and Various Recruitment 2018 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा भी पदों के अनुसार निर्धारित की गई है।

वेतनमानः इन पदों पर चयनित आवेदकों को पदों के अनुसार निर्धारित वेतनमान दिया जाएगा।

चयन प्रक्रियाः असिस्टेंट प्रोफेसर, कैमिस्ट, सांइटिस्ट, मेडिकल आफिसर इत्यादि के पदों पर उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्कः SC/ ST/ PH और महिला उम्मीदवारों के लिए निःशुल्क एवं अन्य को 25 रुपये शुल्क देना होगा।

आवेंदन प्रक्रियाः UPSC Medical Officer and Various Recruitment 2018 में इन पदों पर उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट upsconline.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Advertisement Link

Apply Online

Official website-upsconline.nic.in

Click for More Job

capsul samaiki logo
 करेंट अफेयर्स पर आधारित डेली कैप्सूल पर जाने के लिए क्लिक करें   करेंट अफेयर्स पर आधारित मासिक पत्रिकाओं पर जाने के लिए क्लिक करें

Related Articles:

  • Share: